Breaking News

नामांकन के बाद सांसद पप्‍पू यादव ने कहा – कोसी का बेटा हूं, आशीर्वाद लेने आया हूं| पत्‍नी रंजीत रंजन से तिलक और मां से आशीर्वाद ले सांसद पप्‍पू यादव ने भरा मधेपुरा से भरा पर्चा|

Report: Dr. Keshav Acharya, Editor in Chief, World TV News

मधेपुरा/पटना : मधेपुरा सांसद और जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय सरंक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज मधेपुरा लोकसभा सीट से पर्चा भर दिया है। इस बार वे अपनी पार्टी के सिंबल हॉकी स्टिक और बॉल से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, नामांकन से पूर्व पप्‍पू यादव ने अपनी मां से आशीर्वाद लिया। पत्‍नी व कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने भी विजय तिलक कर चुनाव में बहुमत से जीत दर्ज करने की कामना की।

नामांकन के बाद सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि मैं कोसी का बेटा हूं। आशीर्वाद लेने आया हूं। पांच साल मैंने सेवा किया है। इस दौरान एक – एक गलियों से 500 बार से ज्‍यादा गुजरा हूं। सदन से सड़क तक मधेपुरा और सहरसा की जनता के लिए संघर्ष किया है। इसलिए मुझे उम्‍मीद है कि यहां की जनता अपने बेटे को आशीर्वाद देगी और बाहर से आये लोगों को बाहर ही रखने का काम करेगी। मधेपुरा – सहरसा की जनता इतिहास लिखेगी। बाहर से आये नेताओं को जनता सबक सिखयेगी, क्‍योंकि ये नेता उपर से जाति – धर्म के समीकरण से चुनाव लड़ने आये हैं। लेकिन  इस धरती की महान जनता इनका फुल एंड फाइनल कर देगी।  

महागठबंधन के सवाल पर पप्‍पू यादव ने कहा कि महागठबंधन से समर्थन नहीं मिलने का मुझे कोई मलाल नहीं है। आज देश संकट के दौर से गुजर रहा है। संवैधानिक संस्‍थाओं को ध्‍वस्‍त करने की कोशिश की जा रही है। परिस्थितिवश हम जिस ताकत को हराना चाहते हैं, उसके लिए महागठबंधन से एकता की उम्‍मीद की थी। ऐसा सिर्फ मधेपुरा में ही नहीं, बल्कि देश विरोधी ताकतों के खिलाफ विभिन्‍न दल लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे दलों को जनता का समर्थन है। लेकिन यहां व्‍यक्तिगत अहंकार ने महागठबंधन को कमजोर करने का काम किया है। जनता ऐसे लोगों को सबक सिखायेगी  

सांसद पप्‍पू यादव ने नामांकन के बाद रास बिहारी मंडल हाई स्कूलमधेपुरा में आशीर्वाद सभा के दौरान हुंकार भी भरी। उन्‍होंने कहा कि मधेपुरा – सहरसा की जनता उनके साथ चलेगी, जो इस धरती का है और यहां सुख – दुख में साथ खड़ा होता है। उनके साथ नहीं जो पांच साल में एक बार वोट लेने आते हैं। उन्‍होंने कहा कि हम आम जनों के न्‍याय के लिए लड़ते हैं। लोगों के बीच समरसता और समानता का रिश्‍ता बनाया है। हमने अस्‍पताल, रोजगार, शिक्षा, आंगनबाड़ी, लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर लड़ाई लड़ी और जेल भी गए। ताकि जनता के चेहरे पर मुस्‍कुराहट आये।

नामांकण के अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमदराष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार बुलगानीनरघुपति सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव  एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंहराघवेंद्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पूमंजय लाल राय, राजीव कुमार, संदीप सिंह समदर्शी, चक्रपाणी हिमांशु, श्‍याम सुंदर यादव, शंकर पटेल, गौतम आनंद, विकास बॉक्‍सर, प्रिंस विक्टरसूर्य नारायण सहनी, अमला सरदार, मो सलामरविन्द्र चौधरीअरुण सिंह सहित सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जिला अध्यक्ष उपस्थित थे। आशीर्वाद सभा की अध्‍यक्षता जिला अध्‍यक्ष मोहन मंडल ने की।

Check Also

महागठबंधन के प्रत्यासी ने किया क्षेत्र में जंसम्पर्क, अपने पक्ष में मांगा वोट

    मझौलिया एन0 आलम की रिपोर्ट मझौलिया।।प्रखंड क्षेत्र के तिरवाह इलाकों में महागठबंधन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *