Breaking News

गोपालपुर में एक बाराती को बोलेरो में सोये अवस्था में अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

 

 

सिकटा(चितंरजन कुमार गुप्ता)। गोपालपुर थाना के बकुलहर गांव अवस्थित पंचायत भवन अहाते में बुधवार की रात्रि को एक बाराती को बोलेरो में सोये अवस्था में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।बाराती की पहचान बानुछापर ओपी थाना के औरहिया तिवारी टोला गांव निवासी सुदामा साह(45) के रूप में हुई है।घटना की खबर सुन मृतक के गांव के ग्रामीणों ने लगभग बारह किलोमीटर दूर से आकर घटना स्थल से लगभग आधा किलो दूरी पर में बकुलहर चौक पर मैनाटांड़- सिकटा मुख्य पथ को जाम कर स्क्वायर्ड डाॅग व एसपी के बुलाने की मांग पर डटे थे।इस दौरान कई किलोमीटर दोनों तरफ गाड़ियों के लंबी कतार से आवागमन बाधित रहा।घटना स्थल पर बेतिया डीएसपी पंकज कुमार रावत,मैनाटांड़ इस्पेंक्टर भारतेन्दु कुमार देव,बेतिया सदर इस्पेंक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव,गोपालपुर थानाघ्यक्ष शाहिद अनवर,चनपटिया थानाघ्यक्ष मनीष कुमार व बानुछापर ओपी थानाघ्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद सदल-बल मौजूद थे।जानकारी के अनुसार खैरटिया गांव से बकुलहर गांव आयी बारात में मृतक आया था। बारात बकुलहर गांव निवासी प्रभू पटेल के यहां आया था।जिसमें बकुलहर पंचायत भवन के पास रात भर आर्केस्ट्रा होता रहा। गुरूवार की सुबह बारात विदा होने के बाद सभी बाराती अपनी सवारियों को लेकर वापस चले गये। लेकिन एक बोलेरो वहीं खड़ा रहा। ग्रामीणों ने बोलेरो को करीब से देखा तो उसमें एक व्यक्ति सोया था।काफी जगाने की कोशिश की गई पर नही उठा। फिर करीब से देखा गया तो उसके सिर के पास खून देख पुलिस को खबर किया।पुलिस के पहुंचने पर बोलरो(बीआर22पी 0669) को खोला गया।जिसमें खुन से लदफथ मृत पड़ा।ग्रामीणों ने बताया कि बोलरो के पीछे से खोल कर सर में गोली मारकर अपराधी फरार हो गये। चल रहे आर्केस्टा के आवाज पर घटना को किसी को भनक नहीं लगीं।डीएसपी ने घटना स्थल पर पहुंच लोगों को समझा-बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेजवाया तथा नरकटियागंज से आयी स्क्वायर्ड डाॅग की टीम ने जांच की।

गांव के ही फिदा मियां समेत तीनों पुत्रों ने किया हत्या

मृतक के भाई दामोदर साह ने बताया कि मेरे ही गांव के फिदा मियां व उसके पुत्र रूस्तम अंसारी, आजाद अंसारी व सज्जाद अंसारी ने मेरे भाई की हत्या कर दी है।क्योंकि इन लोगों से आठ घुर जमीन का विवाद तीन साल से न्यायालय में चल रहा है।जिसके कारण मेरे भाई की हत्या कर दी है।

बेतिया सदर इस्पेक्टर की गाड़ी को आक्रोशित लोगों ने किया तोड़फोड़

बकुलहर चौक के मैनाटांड़-बेतिया मुख्य पथ पर जाम कर रहे आक्रोशित लोगों ने सदर इस्पेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव के सुमो गाड़ी को तोड़फोड़ किया।इस्पेंक्टर के ड्राइवर ने बताया कि इस्पेंक्टर साहेब जाम कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने आगे निकल गये थे।इसी दौरान आक्रोशित लोगों ने मेरे साथ धक्का मुक्की कर गाड़ी के साथ तोड़फोड़ किया।इस्पेंक्टर के गाड़ी के तोड़फोड़ को लेकर जामकर्ता व स्थानीय लोगों में कुछ देर के लिए तनातनी हो गया था।

डीएसपी के आते ही जामकर्ता भाग खड़े हुए

डीएसपी पंकज कुमार रावत बारह बजे पहुंचते ही जामकर्ता भाग खड़े हुए। डीएसपी बकुलहर चौक पर पहुंचते ही दुकान बंद करा आवागमन को अपने हाथों से बांस को हटा कर चालू कराया।

मृतक को मात्र एक बेटी है

मृतक के भाई दामोदर साह ने बताया कि मेरे बड़े भाई मृतक सुदामा साह को मात्र एक बेटी है।पत्नी रीता देवी है।

एफआईआर संवाद-प्रेषण तक नहीं हुई

हत्या की घटना को लेकर संवाद -प्रेषण तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया है।थानाघ्यक्ष शाहिद अनवर ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर चार के विरुद्ध आवेदन दिया है।घटना स्थल से जाने के उपरांत एफआईआर दर्ज कर लिया जायेगा।

Check Also

स्मृति चिन्ह के रूप में सत्याग्रह फाउंडेशन द्वारा भेट किया–एजाज अहमद

    ब्यूरो रिपोर्ट पश्चिम चम्पारण   बेतिया। गांधी स्मारक संग्रहालय भित्हरवा आश्रम मे आयोजित दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *