Breaking News

चोर के हौसले इतना बुलन्द, दिनदहाड़े चोरी l

 ,बिहार,बिपुर्णिया में लगातार चोरी की घटना को लेकर शहर वाशियो में दहशत का माहौल है । चोरो का दहशत इतना बढ़ गया है ग्रहस्वामी के लिए 1 घन्टा बाहर बिताना चिंता का बिषय बन गया है। और चोर के हौसले इतना बुलन्द है की पुलिस को घात देते हुए शहर में दिनदहाड़े चोरी की घटना को चोर अंजाम दे रहा है।

रेयान नगर माधोपारा मे दिन दोपहर अज्ञात चोरो के द्वारा किया गया चोरी जीसमे लगभग चार लाख का गोल्ड लगभग ₹30,000 रू कैश व महंगा कपड़ा ,ले कर फरार हो गया.

आप को बताते चले की ग्रहस्वामी सूफी तबरेज, पिता मो. इसलाम   कंपाउंडर का काम करते है और तकरीबन सुबह 9:00 बजे अपने बच्चे को लेकर डॉक्टर के यहां चेकअप के लिए गए हुए थे,   जब वापस 3:00 बजे अपने घर आए तो
घर में पड़ा गोदरेज भी टूटा था घर के परिजनों के द्वारा जब इधर उधर खोजने का प्रयास किया गया तो दो तीन चार लड़का कहीं बैठकर मीटिंग कर रहा था पुलिस को देखेंते ही वह लोग इधर भागने लगे इसी बीच जब पुलिस के द्वारा पीछा कर पकड़ने का प्रयास क्या गया तो तीन व्यक्ति भागने में सफल रहा और एक व्यक्ति जिसका नाम राजीव कुमार चौधरी है जो बारी हॉट का बताया जाता है और रुई गोला में वह अपने ससुराल में रहता है उसकी गिरफ्तारी हुई है !देखा कि घर का खिड़की तोड़कर सारा सामान लूटकर फरार हो गया वह अपने साथ महंगी कपड़े भी साथ लेकर फरार हुए यह कोई नई बात नहीं है पूर्णिया में आए दिन इस तरह की घटना बराबर घटती रहती है लेकिन फिर भी अपराधियों के बीच पुलिस का कहीं ना कहीं से खौफ खत्म होता हुआ नजर आता है अब देखने की बात यह होगी कि क्या पुलिस इस अपराधी तक पहुंचने में सफल होता है या नहीं !

Check Also

स्मृति चिन्ह के रूप में सत्याग्रह फाउंडेशन द्वारा भेट किया–एजाज अहमद

    ब्यूरो रिपोर्ट पश्चिम चम्पारण   बेतिया। गांधी स्मारक संग्रहालय भित्हरवा आश्रम मे आयोजित दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *