Breaking News

बिहार महापाप पार्ट 2, मामले में जांच की मांग।

 बिहार , पुर्णिया मुजफ्फरपुर महापाप की गठरी खुलने के बाद से पूरे देश में मानो कोहराम मच गया हो। इस कुमर्म खेल में कई राजनीतिक चेहरे पर उगंली का इशारा किया गया लेकिन आज तक विभागीय जांच संचालक के इर्दगिर्द ही सिमटा रहा ।

वही बिहार का दूसरा महापाप का खेल पुर्णिया के नारी गुंजन बालिका शेल्टर होम में अंजाम दिया जा रहा था । पाप का घड़ा तब फूटा जब बालिका शेल्टर होम से पीड़ित लड़की भाग कर कोर्ट पहुँच गई ।

हलाकि महापाप के खेल का भंडा तो 4 मार्च को ही फुट गया था, पर्दा डालने की भी पूर्णजोर कोशिश किया गया । लाख कोशिशो के बावजूद पाप की गठरी का चर्चा अब दुबारा पूरे राज्य में फेल चुका है । जिसपर विपक्ष भी सुसाशन बाबू की सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है ।इधर बिहार महापाप पार्ट 2 मामले को लेकर जिला प्रसासन के भी हाथ पांव फूलने लगे है । देखना यह की क्या मुजफ्फरपुर के मामले की तरह ही पुर्णिया के नामचीन चेहरे की और इशारा होता है या नही ।
यह तो जांच के बाद ही सामने आ सकता है ।
फिलाल तो बिहार महापाप पार्ट 2 को लेकर
पक्ष और विपक्ष दोनों ने इसकी जांच की बात कही। सरकार में मंत्री रह चुके श्याम रजक ने कहा कि सरकार तक पीड़िता की आवाज पहुंचाई जाएगी। वहीं कांग्रेस और राजद ने कहा कि पीड़िता के बयान के आधार पर नारी गुंजन बालिका गृह शेल्टर होम की विधिवत जांच होनी ही चाहिए।
कोर्ट भी मामले की संजीदगी को समझते हुए पीड़िता को पूर्णिया शेल्टर होम होम से पटना शेल्टर होम भेज दिया।

Check Also

स्मृति चिन्ह के रूप में सत्याग्रह फाउंडेशन द्वारा भेट किया–एजाज अहमद

    ब्यूरो रिपोर्ट पश्चिम चम्पारण   बेतिया। गांधी स्मारक संग्रहालय भित्हरवा आश्रम मे आयोजित दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *