“बिटिया छठी माई के” का फर्स्‍ट लुक आउट, फ़र्स्ट लुक में दिखा यश का अलग अंदाज|

Report: Sarvesh Kashyap

“बिटिया छठी माई के” का फर्स्‍ट लुक आउट, फ़र्स्ट लुक में दिखा यश का अलग अंदाज| पहली बार छठ महापर्व पर बनेगी कोई फ़िल्म|

भोजपुरी स्‍क्रीन पर इस साल की सबसे बड़ी हिट ग्राफिकल फिल्‍म नागराज देने वाले अभिनेता यश कुमार एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं। इसके संकेत उनकी आने वाली फिल्‍म बिटियाछठी माई के’ के फर्स्‍ट लुक में देखने को मिल रही है,जिसे देख कर फ़िल्मी गलियों मे ये चर्चा जोड़ों पर है की ये फ़िल्म बेहद संवदेनशील विषय पर बनी हुई फिल्‍म है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक को देखकर मालूम पड़ता है की हमेशा अद्भुत एक्शन से दर्शकों को हैरान करने वाले यश इस फ़िल्म मे कई शेड मे दिखेंगे। क्यूँकि फ़र्स्ट लुक में यश एक बुज़ुर्ग के गेटअप मे दिख रहे हैं यानी फ़िल्म मे इनके कई और भी गेट अप होंगे। कुछ दिन पहले इस फ़िल्म के सेट से एक फ़ोटो वाईरल हुआ था जिसमें यश एक मज़दूर के तरह गम्भीर दिख रहें थे। अपने हर फ़िल्मों में अलग अलग गेट अप में नज़र आने वाले यश  अपने हर किरदार पे मेहनत करते हैं,सायद यही कारण है कि यश हर किरदार मे फ़िट और फ़ाईन नज़र आते हैं। फ़िल्म के निर्माता दीपक साह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैंजिन्‍होंने बिहार के महापर्व छठ पूजा को अपनी फिल्‍म से के मध्यम से लोगों तक एक संदेश पहुंचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। फ़िल्म के पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित फिल्‍म बिटियाछठी माई के’ के बारे में अपने धुन के पक्‍के यश कुमार का कहना है कि इस फिल्‍म की कहानी पिता-पुत्री की संवेदनशील व मर्मस्पर्शी रिश्तों को दिल की गहराइयों तक छू लेने वाली कहानी पर बनाई गई है। इसमें मेरा किरदार बेहद सार्थक है और उसमें मैंने सेट पर भरपूर तरीके से जीया है। उन्‍होंने कहा कि पूर्वोतर भारत में छठ महापर्व अतिविशिष्ठ है। इसमें पूरा समाज इस महापर्व को बहुत ही हर्ष और आस्था से मनाता हैलेकिन आजतक इस विषय पर कोई फ़िल्म नहीं आ पायी थी। जिसे लेकर हम इस बार अपने दर्शकों के सामने हैं। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म कई मायनों में अलग हैजो रिलीज के बाद दर्शकों को भी पता लग जायेगा। हमारी यह फिल्‍म छठ पूजा के अवसर पर रिलीज हो रही है।

बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग गुजरात के संजान में स्थित वृंदावन वाटिका स्टूडियो में हुई है। कहानी यश कुमार व एस के चौहान की है। स्क्रीनप्ले व डायलॉग एस के चौहान ने लिखा है। संगीतकार धनंजय मिश्राअविनाश झा घुंघरू हैं। गीतकार  प्यारेलाल यादव कविजीआजाद सिंह व मुन्ना दूबे हैं। छायांकन आर आर प्रिंस। फिल्म के मुख्य कलाकार यश कुमारप्रीति सिंह, उधारी बाबू, बृजेश त्रिपाठीअनूप अरोराअमित शुक्लाबेबी अदिति मिश्रा,मनोज मोहानी तथा राधे कुमार हैं। मेहमान भूमिका में प्रसिद्ध अभिनेत्री अंजना सिंह भी नज़र आने वाली हैं।

Check Also

शौच करने के दौरान उच्चको ने उड़ाया हाथ से मोबाइल

    बगहा से अजय पाण्डेय बगहा। पश्चिमी चंपारण जिला के बगहा एक प्रखंड के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *