आपसी विवाद में हुई मारपीट मामले में दो महिला समेत छ: लोग जख्मी, दोनो पक्षों ने अलग-अलग आवेदन देकर किया कार्यवाही की मांग|


न्युज प्रीतम सुमन, अमरपुर|

प्रखंड क्षेत्र के महगामा गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट मामले में दोनों पक्षों के दो महिला समेत छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये।सभी जख्मियों का ईलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में किया गया।वहीं मामले को लेकर दोनों पक्षों ने थाने में लिखित आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है।जख्मी में प्रथम पक्ष से मो शाहिद,मो शमशाद, मो मशहर, बीबी आयशा,मो सरफराज एवं दुसरे पक्ष से मो सलीम की पत्नी बीबी सहिस्ता का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया ।

इस घटना को लेकर प्रथम पक्ष से मो शमशाद ने गांव के ही मो मुन्ना समेत आधे दर्जन लोगों पर उसके पुत्र मो सरफराज को घेर कर मारपीट कर रहा था ।परिजन जब बचाने गये तो सभी ने लाठी से हमलाकर उसे तथा परिवार के अन्य सदस्यों को जख्मी कर दिया । वहीं दुसरे पक्ष से बीबी सहिस्ता ने गांव के ही मो शमशाद सहित एक दर्जन लोगो पर गाली गलौज करने तथा विरोध करने पर लाठी डंडा से हमलाकर जख्मी कर दिया । थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई की जा रही है ।

Check Also

बेतिया में मां दुर्गा की चैतन्य झांकी के आयोजन का उदघाटन सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने किया

    ब्यूरो रिपोर्ट सतेंद्र पाठक प0 चम्पारण   बेतिया। प0 चम्पारण जिला के बेतिया स्थित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *