मेयरअविश्वास प्रस्ताव के बाद दो महिला वार्ड आयुक्त की अपहरण, मामला दर्ज ।

 पुर्णिया’ मेयर के खिलाफ लगे अविश्वास प्रस्ताव के बाद नगर निगम की राजनेति  सरगर्मी नाजुक दौर से गुजर रही है ।
पार्षद विशेष बैठक की तिथि नजदीक आते ही मेयर पद के दावे दरों के चाणक्य और समर्थकों ने निगम की राजनीति को और गर्म कर दिया है साथ ही बड़े बड़े दिग्जो ने नगर निगम की राजनीति गतिविधयों पर नजर बनाए हुए है । ऐसे में अप्रत्यक्ष रूप से बारे नेताओ का समर्थन दोनों गुटों को मिल रहा है ।
अपने अपने दावे को लेकर चाणक्य की रणनीति में समर्थक के कथित प्रयास से महिला वार्ड आयुक्त को पक्ष में बरकरार रखने के लिए शाम,दाम, ढंड ,भेद जैसी योजनाओं को अंजाम देने में लगे हुए है ।

अविश्वास प्रस्ताव के बाद कि घटना क्रम का जिक्र करे तो वार्ड 4 की वार्ड आयुक्त रेखा देवी के पुत्र ने मधुबनी टीओपी थाना में अपनी माँ का अपहरण होने की आवेदन दिया है, लेकिन उसके दिए गए आवेदन पर अभी तक एफआईआर दर्ज नही किया गया है । दूसरी घटना यह है की वार्ड 46 के दलित महिला वार्ड आयुक्त का अपहरण 4,07 18 को किया गया अपह्रत महिला वार्ड पार्षद के पुत्र जिबछ ऋषि ने शनिवार को सदर थाना में अपनी  का अपहरण कर लेने का आवेदन दिया है । जिबछ ऋषि ने सदर थाना में दिये आवेदन में कहा है कि 4 जुलाई को पवन भगत पिता सुरेंद्र भगत मेरे मोबाइल न0 6202296503 पर अपने मोबाइल न0 7488127771 से फोन कर मुझे और मेरी माँ को अपने निवास वागेश्वरी आने के लिए कहा । पवन भगत के निवास पर पहले से मौजूद स्कॉर्पियो में मेरी माँ को बैठने के लिए पवन भगत और तीन अन्य व्यक्ति ने कहा इन सभी का हाव भाव से प्रतीत हो रहा था कि किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने वाला है, मेरी माँ ने तत्काल अप्रिय घटना को टालने के लिए स्कॉर्पियो में बैठ गई । उस दिन के बाद से मेरी माँ का कोई आता पता नही चल रहा है न ही किसी भी तरह से फोन सम्पर्क हो पा रहा है अपने कथित प्रयासों के बाद भी अपनी माँ को बरामद नही कर पाया । 11 जुलाई को मेयर के खिलाफ लगे अविश्वाश प्रस्ताव में मेरे माँ का हस्ताक्षर करने की खबर समाचार पत्रों से    प्राप्त हुआ । मुझे लगता है की मेरी माँ  अपहरण कर्ता के बीच बड़ी मुसीबत में फँसी हुई है ।
शहर में दो महिला वार्ड आयुक्तों की अपहरण मामला होने से पुलिस की कर्यवाई सक्क्त हो गई है । वार्ड आयुक्त की अपहरण के आवेदन पर सदर पुलिस ने केस न0 391/18IPC Sectin धारा 363, 365, 349 के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयो की तलाश में जुट गई है ।

Check Also

जावेद बने प्रखंड सिकटा के राजद के कार्यकारी अध्यक्ष !

🔊 Listen to this  जावेद अख्तर उर्फ पप्पू   सिकटा(चितंरजन कुमार गुप्ता )। प्रखंड राजद के …