सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 को बिहार में निरहुआ की फिल्‍म बॉर्डर ने पीछे छोड़ा

Report: Ranjan Sinha

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर‘ ने बिहार में पहले ही दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3′ को पछाड़ दिया है. हाल ये है कि बिहार के जिन शहरों की स्‍क्रीन पर बॉर्डर और रेस 3 साथ में लगी हैवहां निरहुआ की फिल्‍म बॉर्डर का जादू सर चढ़कर बोल रहा है। तो रेस 3 को दर्शकों का रेस्‍पांस औसत है।

अब तक मिल रही बॉक्‍स आफिस रिपोर्ट के अनुसारबिहार के सिंगल स्‍क्रीन वाले थियेटर शंकर (सीतामढ़ी)पायल (मोतिहारी)गणेश (हाजीपुर)अजंता (बिहारशरीफ)निभा (नवादा)ज्योति (छपरा)दीपम (घोड़ासहन)लक्ष्मी (समस्तीपुर) और पैराडाइज़ (गया)  में फिल्‍मबॉर्डर’ का कारोबार उम्‍मीद से ज्‍यादा बेहतर रहा है। ये बिहार के ऐसे सिनेमाघर हैंजो बिजनेस के मामले में काफी अहम माने जाते हैं। फिल्‍म के रिलीज से पहले माना जा रहा था कि रेस 3 का प्रभार बॉर्डर’ पर होगामगर पहले दिन ऐसा हुआ नहीं। पहले दिन के रेस्‍पांस के बाद अब ट्रेड पंडितों का मानना है कि ईद के दिन यानी कल बॉर्डर की कमाई और बढ़ने वाली है।

बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ ने अपनी फिल्‍म बॉर्डर’ के प्रमोशन में भी खूब मेहनत की और बिहार के विभिन्‍न जिलो में अनोखे स्‍टाइल में प्रमोशन के दौरान क्रिकेट खेलते नजर आये। भोजपुरी सिनेमा में इस तरह का प्रामोशन आज तक कभी नहीं हुआ थाजिसके बाद फिल्‍म के जानकारों का कहना था कि यह प्रमोशन स्‍ट्रेटजी फिल्‍म के लिए कारगर होगीमगर किसी को ये उम्‍मीद नहीं थी कि बॉर्डर सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 को पछाड़ देगी। 

Check Also

Price parrots pay for quirk

Price parrots pay for quirk

🔊 Listen to this In the world of exotic caged parrots, money talks before the …