अश्‍लीलता के खिलाफ निरहुआ का जंग-ए-एलान, बॉर्डर के जवान खेल के मैदान में आज से

Report: Ranjan Sinha

भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री में से एक भाजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर अश्‍लीलता का आरोप लगता रहा है। इसी के खिलाफ भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने जंगए-एलान कर दिया है। आज से वे अश्‍लीलता के खिलाफ अनोखे अंदाज में लोगों के बीच जागरूकता लाने का काम ‘बॉर्डर के जवानखेल के मैदान में’ अभियान से करेंगे। इस दौरान उनकी फिल्‍म की पूरी पलटन बक्‍सर में स्‍थानीय एकादश के साथ भिड़ेगीजिसका नेतृत्‍व खुद दिनेशलाल यादव निरहुआ करेंगे। उनके अलावा टीम में प्रवेश लाल यादव,फिटनेस स्‍टार विक्रांत सिंह राजपूतआदित्‍य ओझाविशाल सिंहअवधेश मिश्रासुशील सिंहगौरव झाअंशुमान सिंह राजपूतदीवाकर श्रीवास्‍तवसिद्धार्थ सिंह राजपूत,हरिकेश यादवसंतोष पहलवानध्रुव तिवारी और सोनू पांडेय होंगे।

वहीं, दिनेश लाल यादव निरहुआ ने खास कर उन लोगों से फिल्‍म बॉर्डर’ देखने की अपील कीजिनको लगता है कि भोजपुरी फिल्‍में अश्‍लील होती हैं। उन्‍होंने ऐसे समझ रखने वाले लोगों से कहा कि वे 15 जून को एक बार जरूर थियेटर में जाकर फिल्‍म बॉर्डर’ देखें। अगर बॉर्डर’ ने भोजपुरी फिल्‍मों के प्रति आपकी सोच नही बदलीतो मैं फिल्‍म बनाना छोड़ दूंगा। निरहुआ ने ये भी कहा कि ‘बॉर्डर के जवानखेल के मैदान’ हमारी फिल्‍म के प्रमोशन का तो पार्ट है हीसाथ ही इसका मकसद नवयुवकों को भारतीय सेना में जाने के लिए प्रोत्‍साहित करना भी है। यूथ ज्‍यादा से ज्‍यादा इंडियन आर्मी में शामिल हो और मां भारती की सेवा करें। हमारी आर्मी दुनिया की सबसे बड़ी आर्मी हैजिस पर हमें फक्र है।       

बता दें कि 12 जनू को गोपालगंज के मिंज मैदान13 जून को मोतिहारी के गांधी मैदान14 जून को बेगूसराय और 15 जून को मुजफ्फरपुर में क्रिकेट मैच के जरिये अपनी फिल्‍मबॉर्डर’ को प्रमोट करेंगे। साथ ही भोजपुरी में बनने वाली अच्‍छी फिल्‍मों को प्रोत्‍साहित करने के लिए एक सार्थक संदेश देंगे। इस बारे में फिल्‍म के प्रोड्यूसर – एक्‍टर प्रवेश लाल यादव ने बताया कि ‘बॉर्डर के जवानखेल के मैदान में’ अभियान भोजपुरी भाषा की फिल्‍मों पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग को लोगों के जेहन से मिटाने का काम करेंगे। भोजपुरी की बेहतरी के लिए निरहुआ एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रयासरत है और उसी कड़ी में फिल्‍म ‘बॉर्डर’ है। यह सभी फिल्‍मों से काफी अलग है।

गौरतलब है कि फिल्‍म बॉर्डर को संतोष मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत  और प्रचारक हैं रंजन सिन्हा और उदय भगत। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है ।  

Check Also

महेशड़ा घाट पर बने पुल के पहुंच पथ जल्द बनेगा : सांसद सतीशचन्द्र दुबे

🔊 Listen to this  फोटो- सिकटा(चितंरजन कुमार गुप्ता )।प्रखंड के दक्षिणवर्ती क्षेत्रों का सांसद सतीशचन्द …