जय माँ सर्वो देवी क्रिकेट क्लब औराय के द्वारा आयोजित नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे लीग मैच में मेजबान टीम औराय ने मेहमान टीम चौसा को हराकर सेमिफाइनल में किया प्रवेश ।

पुरैनी से अभिषेक आचार्य  जय माँ सर्वो देवी क्रिकेट क्लब औराय के द्वारा आयोजित नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे लीग मैच में मेजबान टीम औराय ने मेहमान टीम चौसा को हराकर सेमिफाइनल में किया प्रवेश ।

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाज करते हुए औराय की टीम ने निर्धारित 14 ओवर में 150 रन बनाया।जिसमे सद्दाम ने 24 गेंद में 7 छक्के और 3 चौके की मदद से 61 रन एवं आशिश ने 6 छक्के और 3 चौके की मदद से 19 गेंद में शानदार 50 रन की पारी खेली।
जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी चौसा की टीम के एक छोर से लगातार विकेटों का पतन होता रहा चौसा की ओर से एक संभाले हुए बिट्टू ने 6 छक्के और 3 चौके की मदद 61 रन के बावजूद भी 13.2 गेंद में महज 93 रन पर ऑल आउट हो गई।
औराय की ओर से सद्दाम ने 4 विकेट एवं मुकेश भारती और गुंजन ने दो – दो विकेट हासिल किया।
स्कोरर की भूमिका में विपिन कुमार और अमरजीत कुमार थे।वहीं उद्घोषक के रूप में कौशल किशोर भारती ,दिलीप कुमार एवं संतोष स्वराज अपनी शानदार आवाज से लोगों का मन मोहते हुए नजर आ रहे थे।
आयोजक कमेटी के अध्यक्ष के रुप में मंगल कुमार, सचिव गुंजन कुमार, कोषाध्यक्ष मोहम्मद सागर सदस्यों में मोहम्मद इमरान,सुरेंद्र सिंह ,दिलीप सिंह ,मुकेश कुमार ,रोशन कुमार ,राजेंद्र सिंह, अखिलेश मंडल निरंजन कुमार ,नीतीश कुमार, अभिनंदन कुमार इत्यादि शामिल है।

Check Also

गुलशन हत्या कांड मे पुलिस की निष्क्रियता पर परिजन व ग्रामीणो मे आक्रोश व्याप्त .

🔊 Listen to this  योगापटटी – छात्र गुलशन कुमार के हत्या कांड मे पुलिस की …