अन्तर जिला मोटरसाइकिल चोर गिरोह को चोरी की 12 मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार।

बिहार के पुर्णिया जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हो रही मोटरसाइकिल चोरी से पुर्णिया के लोगो के बीच एक दहसत बना हुआ था ।

पुर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा शहर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात में शामिल गिरोह को पकड़ने के लिए सभी अनुमंडल पुलिस अधिकारी के साथ सभी थाना अध्यक्षों को सक्क्त निर्देश जारी कर चोर को पकड़ने के लिए एक विशेष पुलिस टीम को गठन किया । इस क्रम में SP शर्मा के गठन विशेष पुलिस टीम ने राहुल कुमार पासवान को एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिफ्तार किया । गिरफ्तार आरोपी के बयान और निशानदेही पर अन्य तीन चोर को 12 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है की अन्तर जिला मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चार सदस्य को 12 मोटरसाइकिल के साथ पुलिस की विशेष टीम के सदस्यों ने गिरफ्तार किया है । लगातार हमारी टीम अपरिधियो की गिरफ्तारी कर रही है । सभी बधाई के पात्र है ।
उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल चोर के दुआरा भीड़ भाड़ जगहों की रेकी की जाती है । चोर के एक सदस्य मोटरसाइकिल के मालिक की गतिविधियों का ध्यान रखते है दूसरा सदस्य मस्टर चाबी से lock को खोल कर गाड़ी चुराते है । चोरी की मोटरसाइकिल को दियारा इलाको में बेच देते है ।
पुर्णिया पुलिस सदर थाना , कसबा थाना और सहायक थाना के कुल साथ कांड में इन मोटरसाइकिल चोरों की तलाश थी ।
चोर गिरोह के चार सदस्य में राहुल कुमार पासवान , राहुल उरांव , मो0 सज्जाद और गोलू सभी रोतारा थाना रोतारा निवासी है ।

Check Also

गुलशन हत्या कांड मे पुलिस की निष्क्रियता पर परिजन व ग्रामीणो मे आक्रोश व्याप्त .

🔊 Listen to this  योगापटटी – छात्र गुलशन कुमार के हत्या कांड मे पुलिस की …