फर्जी लूट की घटना , पुर्णिया पुलिस ने 60 मिनट में किया सफल उद्यभेदन।

बिहार के पुर्णिया जिला सहायक खजांची थाना क्षेत्र में बुधवार रात्रि 11 बजे लाईन बाजार स्थित शिव मंदिर के पास 4 लाख रुपया की लूट की शिकायत थाना में दर्ज कराया गया था ।

बता दे कि डेक्सन दवा कम्पनी के एरिया मैनेजर आशीष कुमार पिता अशोक कुमार सिंह के सहायक खजांची थाना में लिखित आवेदन के आधार पर कम्पनी के एमआर मन्नू कुमार पिता अर्जुन पासवान बारी हाट दुर्गास्थान पुर्णिया को लाईन बाजार शिव मंदिर के पास दो की संख्या में अज्ञात अपराधकर्मियों ने हथियार का भय दिखाकर मन्नू कुमार के पास से कम्पनी का 4 लाख रुपया लूट लिया है ।
सहायक खजांची थाना पुलिस मामला को गम्भीरता से लेते हुए घटना स्थल पहुँच कर स्थानीय लोगो से घटना होने की जानकारी हासिल किये स्थानीय व्यक्तियों ने बताया की किसी भी प्रकार की कोई घटना घटित नही हुआ है ।
तुरन्त ही पुलिस मन्नू की कुण्डली खंगाली तो पता चला कि मन्नू कुमार संदिग्ध प्रवर्ति के व्यक्ति है।
पुलिस मन्नू कुमार का क्लास कराई से लेने के बाद मन्नू कुमार के स्वकिरित बयान में बताया कि रुपया को हरफने की मनसा से फर्जी लूट की योजना बनाया ।
मन्नू कुमार की निशानदेही पर घर के आंगन में बने मचान के नीचे जमीन खोद कर फर्जी लूट की राशि 4 लाख रुपया पुलिस ने बरामद कर ली है । साथ ही मन्नू कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

Check Also

गुलशन हत्या कांड मे पुलिस की निष्क्रियता पर परिजन व ग्रामीणो मे आक्रोश व्याप्त .

🔊 Listen to this  योगापटटी – छात्र गुलशन कुमार के हत्या कांड मे पुलिस की …