शपथ का शानदार मुहूर्त संपन्न

Report: Ramchandra Yadav

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह एक बार फिर अपनी नई फिल्म शपथ से चर्चा में हैं। जी हाँ, एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म शपथ का मुम्बई में शानदार मुहूर्त किया गया। नीलम शर्मा एंटरटेनमेंट और एस आर के म्यूजिक के बैनर तले बनने जा रही इस फ़िल्म की निर्मात्री नीलम शर्मा एवं निर्माता रोशन सिंह हैं। इस शुभ अवसर पर पवन सिंह की माताजी की विशेष उपस्थिति थी, उन्होंने फ़िल्म के निर्माता, निर्देशक सहित पूरी टीम और आये हुए सभी अतिथियों को अपना आशीर्वाद दिया। पवन सिंह की माताजी ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि फ़िल्म सुपरहिट हो जाए यही दुआ है।
उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म के जरिये एस आर के म्यूजिक कंपनी के ओनर रोशन सिंह ने अब फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख दिया है। सैकड़ों फ़िल्मों के एडिटर दीपक जौल इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं। पवन सिंह और रोशन राजपूत के अभिनय से सजी यह फ़िल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है। फ़िल्म की कथा राकेश त्रिपाठी ने लिखा है जबकि पटकथा व संवाद वीरू ठाकुर ने लिखा है। फ़िल्म के संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं।
 मुहूर्त के शुभ अवसर पर पवन सिंह की माताजी, पवन सिंह के चाचा अजीत सिंह, हिन्दी सिनेमा के सुप्रसिद्ध गीतकार व संगीकार  प्रवीन भारद्वाज, मोनू पाठक, सोनू पांडेय, धनंजय सिंह, एस कुमार, उदय भगत, फिल्म वितरक प्रदीप सिंह, फ़िल्म निर्माता मधुवेन्द्र राय, निलाभ तिवारी, पिन्टू सिंह, इम्तियाज खान, फ़िल्म निर्देशक अरविन्द चौबे, अभिनेता बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, प्रकाश जैस, प्रवेशलाल यादव, आदित्य ओझा, बालेश्वर सिंह, आदित्य मोहन, अमरीश सिंह, विजय राज यादव, अभिनेत्री माया यादव, कनक पांडेय, स्वीटी सिंह, भावना सिंह चौहान, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, मुन्ना दूबे, आजाद सिंह, सुमित सिंह चन्द्रवंशी आदि जानेमाने गणमान्य हस्तियों सहित बहुत सारी फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं। फिल्म के मुहूर्त पर पवन सिंह फ्लाईट मिस होने की वजह से नहीं उपस्थित हो सके, मगर फोन कॉल पर उन्होंने मुबारकबाद देते हुए आये हुए सभी गणमान्य जनों को धन्यवाद दिया।
गौरतलब है कि एस आर के म्यूजिक के ओनर रोशन सिंह इस फ़िल्म से बतौर निर्माता के रूप में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब इस फ़िल्म की कहानी सुनी तो लगा कि इस स्टोरी पर फ़िल्म बनाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वे पवन सिंह की गायिकी के बड़े दीवाने रहे हैं। उनकी आवाज़ में जादू है और उनकी फिल्मों का एक सुरूर होता है, जो दर्शको के सिर चढ़ कर बोलता है। जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी।
अभिनेता रोशन राजपूत ने आदित्य ओझा के साथ फ़िल्म सुगना से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी फ़िल्म माई के कर्ज़  बड़ी हिट रही है। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म में एक से बढ़कर एक संवाद है, इसकी कहानी काफी अलग है, जो दर्शको को अवश्य पसन्द आएगी।
वांटेड, धड़कन, सत्या, भोजपुरिया राजा, जिद्दी आशिक और पवन राजा सहित भोजपुरी की 100 से अधिक फिल्मों के एडिटर रह चुके दीपक जौल इस फ़िल्म को लेकर बतौर निर्देशक बेहद उत्साहित हैं। बॉलीवुड में भी शपथ के नाम से फ़िल्म बन चुकी है, क्या इस फ़िल्म की कहानी उससे प्रेरित तो नहीं है? दीपक जौलइस सवाल के जवाब में कहते है कि नहीं बिलकुल नहीं। हिंदी फिल्म शपथ से इसकी कहानी एकदम अलग है, केवल नाम में समानता दिख रही है। यह सामाजिक मुद्दों पर बेस्ड सिनेमा है, जो पूरी तरह भोजपुरी समाज की ओर इंगित करता है। फ़िल्म में पवन सिंह का लुक भी एकदम हटकर देखने को मिलेगा। रोशन राजपूत भी दमदार किरदार में दिखेंगे। मुहूर्त के मौके पर मंच संचालित कर रहे अभिनेता जय सिंह ने उपस्थित कई अभिनेता अभिनेत्रियों को ठुमका लगाने पर मजबूर कर दिया। बड़े ही खुशनुमा माहौल में मुहूर्त संपन्न हुआ।

 

Check Also

शराबबंदी पर बनी अब तक की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म ‘दारूबाज सईयाँ’ का ट्रेलर लांच

🔊 Listen to this Report: Kundan Kumar बिहार में शराबबंदी पर आधारित भोजपुरी फिल्‍म ‘दारूबाज …