रंगभेद पर आधारित फिल्म “कलूटी द ब्लैक बियूटी” का शानदार मुहूर्त

Report: Ramchandra Yadav

भोजपुरी में भी अब कंटेंट वाली फ़िल्मे बन रही हैं, जिन्हें दर्शक पसन्द भी कर रहे हैं। पिछले दिनों मुम्बई के गोरेगांव में स्थित ऊषा हॉल में एक ऐसी ही फ़िल्म का ग्रैंड मुहूर्त हुआ जिसका सब्जेक्ट बड़ा अनोखा है और महिला सशक्तिकरण को इसमें फिल्म में हाईलाइट किया जा रहा है।  फ़िल्म का नाम भी बेहद यूनिक है कलूटी – द ब्लैक बियूटी।  इस फिल्म की विशेषता यह भी है कि यह हिंदी, अंग्रेजी और भोजपुरी 3 भाषाओं में बनायी जाएगी। मीरा फ़िल्म क्रिएशंस के बैनर तले बनने जा रही इस फ़िल्म की निर्मात्री मीरा बी. राजभर हैं। फ़िल्म के लेखक निर्देशक मनोज राजभर और श्याम चरण यादव हैं। फ़िल्म के मुहुर्त पर भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार और टेक्नीशियन भी मौजूद थे। इस फ़िल्म में आनंद देव मिश्रा, विजय यादव, प्रीतम प्यारे लाल, रवि यादव, शेखर झा, आर आर तेजा, नील मणी और राकेश इत्यादि अभिनय करेंगे। जबकि फ़िल्म का टाइटल रोल कौन सी अभिनेत्री करेगी यह सस्पेंस अब तक बरकरार रखा गया है।  इस फ़िल्म के एडिटर प्रभात ओझा, डीओपी सावन एम प्रजापति,एचओपी प्रवीण रावल, कोरियोग्राफर संजय वी चौधरी होंगे। 
मीडिया से बात करते हुए इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक मनोज राजभर और श्याम चरण यादव ने बताया कि वे दोनों पिछले 10 साल से साथ में काम कर रहे है। डायरेक्टर के रूप में हमारी ये 5वी फ़िल्म है। इस फ़िल्म की शूटिंग यूपी में जल्द शुरू होने वाली है।
फ़िल्म की कहानी और इसके अनूठे कंसेप्ट के बारे में निर्मात्री मीरा बी. राजभर ने बताया कि इस फ़िल्म के द्वारा हम यह कहना चाहते है कि रंग देखकर किसी स्त्री की सुंदरता को नही आंका जा सकता। केवल शारीरिक सुंदरता या गोरापन ही किसी को खूबसूरत नही बनाता बल्कि मन का साफ होना बेहद ज़रूरी है। रंग से कोई भले ही काला हो मगर मन से काला नही होना चाहिए।
इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक मनोज राजभर और श्याम चरण यादव ने बताया कि इस फ़िल्म में कोमेडी, रोमांस के साथ साथ वह सबकुछ मौजूद है जो एक मसाला फ़िल्म में होना चाहिए।

Check Also

शराबबंदी पर बनी अब तक की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म ‘दारूबाज सईयाँ’ का ट्रेलर लांच

🔊 Listen to this Report: Kundan Kumar बिहार में शराबबंदी पर आधारित भोजपुरी फिल्‍म ‘दारूबाज …