अभिषेक आचार्य मदरसा हुसैनियाँ इस्लामिया युवा क्रिकेट क्लब  खेरहो के द्वारा आयोजित नॉक आउट T20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में औराय ने पूर्वी खेरहो को हराकर चमचमाती हुई कप पर कब्जा जमाया।

 टॉस जीतकर पूर्वी खेरहो के कप्तान आनंद कुमार ने औराय के कप्तान मोहम्मद इमरान व उनकी टीम को क्षेत्ररक्षण के लिए आमंत्रित किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पूर्वी खेरहो की सलामी जोड़ी रत्नेश और मतवाला ने कुल 71 रन की साझेदारी की जिसमें रत्नेश ने 3 छक्के की मदद से 28 और मतवाला ने 4 छक्के एक चौके की मदद से 43 रन का योगदान दिया।

सलामी दोनों ही बल्लेबाज को छोड़कर  बाद बाकी बचे सभी बल्लेबाज , बिट्टू, सत्यम और सद्दाम की गेंदबाजी के आगे महज 34 रन ही बना कर अपने घुटने टेक दिए, पूरी टीम 18.4 गेंद में 105 रन पर ऑल आउट हो गई।

औराय की ओर से बिट्टू , सत्यम ने 3-3 और सद्दाम ने दो विकेट हासिल किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी औराय की टीम ने 7.4 ओवर में 2 विकेट गंवाकर यह मैच आसानी से जीत लिया।

औराय की तरफ से सद्दाम हुसैन की तूफानी पारी 6 छक्के की मदद से 11 गेंद में 41रन और मुकेश भारती के 3 छक्के और दो चौके की मदद से 20 बॉल में 36 रन की बदौलत यह मैच 8 विकेट से जीत लिया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सद्दाम हुसैन को मिला जिन्होंने ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए 11 गेंद में 41 रन बनाए और 2 विकेट भी हासिल किए।

 मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार औराय के गुंजन को मोहम्मद उनीस के द्वारा प्रदान किया गया जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 92 रन बनाएं और 7 विकेट हासिल किए।

उप विजेता टीम को ट्रॉफी मोहम्मद मुस्लिम के द्वारा प्रदान किया गया ,वहीं विजेता टीम के कप्तान मोहम्मद इमरान को हुसैनिया इस्लामिया मदरसा के सचिव मोहम्मद इसहाक के हाथों विजेता कप प्रदान किया गया।

उद्घोषक के रूप में सुनील पासवान और  मोहम्मद शाहनवाज हुसैन,  कॉपी स्कोरर की भूमिका में फतेह खान और बोर्ड स्कोरर की भूमिका में अल्ताफ खान ,निर्णायक की भूमिका में मोहम्मद गुलफरेज और  मोहम्मद सलाउद्दीन थे।

Check Also

गुलशन हत्या कांड मे पुलिस की निष्क्रियता पर परिजन व ग्रामीणो मे आक्रोश व्याप्त .

🔊 Listen to this  योगापटटी – छात्र गुलशन कुमार के हत्या कांड मे पुलिस की …