धमदाहा के दो गांजा तस्कर को गांजा के साथ बंगाल पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और खलासी के रूप में किया गिरफ्त।

 पुर्णिया, बिहार में शराब बंदी के बाद गांजे की तस्करी बारे पैमाने में हो रहा है ।
मामला पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना अंतर्गत गौशाला मोर इलाके में बंगाल पुलिस द्वारा गांजा लदे एक ट्रक को जप्त कर 450 किलो गांजा के साथ दो तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । दोनों ही गांजा तस्कर पुर्णिया जिला के धमदाहा ढोकवा गांव के मोहम्मद रेहान उम्र 21 वर्ष एवं मोहम्मद राजा उम्र 25 वर्ष दोनो निवासी बताया गया है। मोहम्मद रेहान ट्रक का चालक और मोहम्मद राजा खलासी के रूप में गिरफ्तार हुआ है । गांजा लोड ट्रक कोअसम से बिहार ले जाया जा रहा था ।
जानकारी के अनुसार जलपाईगुड़ी थाने के आईसी विश्वश्रय सरकार व ए एस पी इंदिरा मुखर्जी के नेतृत्व में छापेमारी में गौशाला मोर इलाके में एनएच 31 पर एक ढाबा के सामने खड़ीएक ट्रक न0 BR11L-9818 की तलाशी लेने के दौरान उसमें काफी मात्रा में गांजा बरामद किया गया । गांजा का वजन 450 किलो बतया है ।जिसकी कीमत लगभग 20 लाख आंकी गई ट्रक के चालक व खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ट्रक असम के गुवाहाटी से बिहार पूर्णिया के लिए जा रहा था ।
गौरतलब है कि 2 माह पहले भी पुलिस ने गांजा से भरी ट्रक को जप्त किया था । वह भी पूर्णिया के लिए ही आ रहा था हालांकि बिहार में शराब बंदी के बाद गांजा का धंधा पूरी तरह चरम पर है और इसकी मांग भी काफी बढ़ गई है। लगातार गांजा की हो रही तस्करी और बारे पैमाने में तस्करी करने वाले सरगना आखिर कौन है यह पुर्णिया पुलिस के लिए बड़ा सवाल बनकर सामने खड़ा हो गया यह है । पूर्णिया के धमदाहा में इतने बड़े तस्करी के पीछे किसका हाथ है यह संदहे आस्पद है और धमदाहा पुलिस के लिए चुनोती स्वरूप है जब तक धमदाहा पुलिस इस तस्करी को अंजाम देने वाले पर अपना शिकंजा नहीं कसती है तबतक यह धंधा फलता फूलता रहेगा औऱ तस्कर इसी तरह अपने तस्करी में सफल होते रहेंगे।

Check Also

जावेद बने प्रखंड सिकटा के राजद के कार्यकारी अध्यक्ष !

🔊 Listen to this  जावेद अख्तर उर्फ पप्पू   सिकटा(चितंरजन कुमार गुप्ता )। प्रखंड राजद के …