Chargesheet to be filed against doctors

कलमकार को मिटाने के लिए 5 लाख की सुपारी, दहसत में जी रहे है पत्रकार।

Chargesheet to be filed against doctors पुर्णिया : जिला के विभिन्न क्षेत्र में आज कल भूमाफियों का तांडव बरकार है ।
इन माफियाओं की करतूत उजागर करना वर्ल्ड टीवी न्यूज के बिहार ब्यूरो को आज जान के लाले पर गए है ।

जाने क्या है पूरा मामला ।

मामला पुर्णिया के लाइन बाजार स्थित बिहार सरकार जमीन से ज़ुरा है , बिहार सरकार राजस्व विभाग से दलित के नामआवंटित जमीन पर शहर के स्थानीय भूमाफिया गन जबरन कब्जा कर अवैध निर्माण कर रहा है ।

मौजा महाराज गंज , थाना 238 बिहार सरकार खाता 2 खेसरा 04 , 1/35, 1/36 -=1 एकर 43 डिसमिल जमीन जो बिहार सरकार राजस्व विभाग ने गंगा उरांव , प्रसादी उरांव, दनयल उरांव एवं सनचु उरांव सभी पिता एतवारी उरांव साकिन संत कवरिया बांध टोला थाना सदर जिला पुर्णिया के नाम आवंटित 1974 से प्राप्त है ।

भूमाफियों ने बिहार सरकार से दलितों के नाम आवंटित जमीन को अधिकारी की संलिप्ता से वर्णित बिहार सरकार से आवंटित जमीन जो प्रसादी उरांव, दनीयल उरांव एंव सनचु उरांव को प्रलोभन देकर बरे बरे धन्ना सेठ के नाम कवाला करा दिया है।

जहाँ आज बड़ी बड़ी बिल्डिंग शोभयमन है शेष जमीन को चार दिवारी से घेर लिया है ।
उक्त बिहार सरकार से आवंटित गंगा उरांव के नाम 35 डिसमिल 7.5 धुर जमीन को भूमाफियों ने कब्जा तो कर लिया लेकिन प्रलोभन के जाल में गंगा उरांव को फसाने में नाकाम रहा ।

आज के पीड़ित पत्रकार मनोज मिश्रा लगातार भूमाफियों के खिलाफ खबर प्रकाशित करते आ रहे है खबर का असर से जिला पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा ने गत माह भूमाफियों के अवैध कब्जा को लेकर 42 नामजद 21 अज्ञात और जिला के चार वरीय अधिकारियों के खिलाफ सदर थाना में केश दर्ज कराया है ।

उक्त सरकार से बंदोबस्ती प्राप्त आवेदक गंगा उरांव ने भी कब्जा जमीन को इन माफिओ से मुक्त कराने के लिए जिला पदाधिकारी को आवेदन दिया । आवेदन में यह कहा गया है की 1. सैयद इस्तियार अहमद (उर्फ)पप्पू खान मौलवी टोला लाइन बाजार । 2.राजू चौधरी राम बाग थाना सदर के नाम जबरन जमीन को कब्जा कर अवैध निर्माण करने का आरोप लगाया है । जिला पदाधिकारी की कार्यवाही से इन लोगो के बीच भारी नुकसान होने की दहशत फैल गया ।

भूमाफियों के खिलाफ लगातार खबर प्रकाशित होना और अधिकारियों की शक्त करवाही से शहर के माफिया गन को छुब्ध होना लाजमी है ।

ऐसे में आपराधिक तत्व से साठगांठ कर यह माफिया गन वर्ल्ड टीवी न्यूज के बिहार ब्यूरो मनोज मिश्रा को रास्ते से हटाने के लिए शूटर को 5 लाख की सुपारी दे दिया ।

शूटर अपने काम को अंजाम देने के लिए पीड़ित पत्रकार की ठहराव ठिकाना कटिहार मोर स्थित में अपने लाइनर को लोकेशन में लगा दिया ।
अपराध की दुनिया को अलविदा करने वाले पीड़ित पत्रकार के शुभ चिंतक का नजर लोकेशन लेने वाले अपराधी लाइनर को देख मन मे शंका होते ही सम्पर्क कर जानकारी प्राप्त किया । वर्ष 2017 में सदर थाना क्षेत्र में लगातार तीन गोली कांड को अंजाम इसी लाइनर के सटीक जानकारी से अंजाम दिया गया है।
फिलहाल शूटर गन जेल से बाहर है ।
शुत्र ने पीड़ित पत्रकार को बतया लाइनर के अनुसार आप के नाम से 5 लाख की सुपारी दिया जा चुका है । 2 लाख 50 हजार अग्रिम प्राप्त कर लिया है । आप के नाम का सुपारी किसने दिया है यह जानकारी नही मिल पाया ।इन आपराधियो का कोई भरोसा नही है ,साबधान रहने की जरूरत है।

पीड़ित पत्रकार ने सारी घटना की जानकारी नेशनल जर्नलिष्ट एसोसिएशन को आवेदन देकर जान की सुरक्षा की गुहार किया है।।
आवेदन को संज्ञान में लेते हुए नेशनल जर्नलिष्ट एसोसिएशन के अधिकारी गन पुर्णिया के पुलिस अधिकक्ष , डीजीपी , मुख्यमंत्री को पत्रकार मनोज मिश्रा की जान की सुरक्षा के साथ ही बिहार में पत्रकारों की हो रहे हत्या मारपीट जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले अपराधीयो पर शक्त कर्यवाही करने की मांग की है।

Check Also

जावेद बने प्रखंड सिकटा के राजद के कार्यकारी अध्यक्ष !

🔊 Listen to this  जावेद अख्तर उर्फ पप्पू   सिकटा(चितंरजन कुमार गुप्ता )। प्रखंड राजद के …