All for Joomla All for Webmasters
April 24, 2018
You can use WP menu builder to build menus

 शायर जमील मानिकपुरी ने क्या खूब लिखा है ।
1 जनाब -ए शेख को समझ न फिर हराम ओ हलाल ।
अभी पिएँ जो मिले मुक्त की शराब ।

2 पूछते जाते है ये हम सब से ,
मजलिस-ए-वाज में शराब भी है ।

मनोज मिश्रा : पुर्णिया, कप्तान पारा स्थित महा काली मोटर महेंद्रा ट्रेक्टर शो रूम में शनिवार रात्रि को कम्पनी की और से एनुअल फ़ंसन का आयोजन किया गया ।
काली मोटर के महिंद्रा ट्रेक्टर शोरूम के मालिक की ओर से वर्करों के लिए एक यादगार पार्टी का आयोजन किया गया । पार्टी आयोजन में ट्रेक्टर शोरूम मैनेजर अमित कुमार के साथ कई वर्कर शामिल थे । पार्टी आयोजन में स्टाफ को प्रोत्साहन करने के बाद से पार्टी में वदेशी शराब और कबाब का दौर चला जो रात के करीब बारह बजे पुलिस की रेड पड़ने के बाद खत्म हुई है ।
बता दे कि पुर्णिया पुलीस ने गुप्त सूचना के आधार पर कप्तान पारा स्थित महाकाली मोटर के महेंद्रा शो रूम से शराब के नशे में 7 वर्कर को गिरफ्तार किया है ।
गिरफ्तार वर्कर में 1 अमित कुमार पिता रामानन्द, साकिन महबूब खान टोला थाना खजांची हाट पुर्णिया, 2 विकाश कुमार, पिता राजेन्द्र गुप्ता, साकिन राज हाट बनबनखी 3 मनोज कुमार , पिता कौशल किशोर साकिन राज हाट बनबनखी 4 सुनील ऋषि पिता बैजनाथ ,साकिन बेलौरी थाना मुफ़्सील, 5 मो0 इन्जार, पिता मो0 तेयव आलम साकिन बिक्रम पट्टी थाना मरंगा 6 मो0 रज्जक , पिता मनीज उद्दीन साकिन मटिया पोखर थाना मुफ़्सील
को गिरफ्तार कर सदर पुलीस ने इन सभी आरोपी में से 6 वर्कर को शराब पीने की पुस्टि किया है।सदर पुलिस ने बताया की कप्तान पारा महेंद्रा ट्रेक्टर शो रूम में शनिवार को वार्षिक आयोजन चल रहा था ।आयोजन के आर में कुछ स्टाफ शराब के नशे में पाया गया। वरीय पुलिस अधिकारी को गुप्त सूचना मिला की महाकाली ट्रेक्टर शोरूम में वार्षिक आयोजन में शराब का दौर चल रहा है । वरीय पुलिस अधिकारी के नेतवृत में टीम गठित कर छापेमारी कर 7 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया जिसमें 6 व्यक्ति में शराब पीने की पुष्टि हुई है , केस न0144/18 दर्ज कर इन सभी को जेल भेजा जा रहा है ।
 शायर जमील मानिकपुरी ने क्या खूब लिखा है ।
1 जनाब -ए शेख को समझ न फिर हराम ओ हलाल ।
अभी पिएँ जो मिले मुक्त की शराब ।

2 पूछते जाते है ये हम सब से ,
मजलिस-ए-वाज में शराब भी है ।