All for Joomla All for Webmasters
April 27, 2018
You can use WP menu builder to build menus

वर्ल्ड टीवी न्यूज : MP ,शनिवार को मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक आदमी ने पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पर स्याही फेंक दी। ये घटना उज्जैन में इंदौर रोड स्थित मेघदूत होटल पर घटी, जहां करीब 9 बजकर 15 मिनट पर उनके स्वागत के दौरान स्याही फेंकी गई। स्याही फेंकने वाले आदमी का नाम मिलिंद गुर्जर बताया जा रहा है। हार्दिक पटेल ने घटना के बाद ट्वीट कर कहा, ‘मुझ पर स्याही फेंक कर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उज्जैन में मेरा स्वागत किया। स्याही फेंकने वालों को हमने माफ किया, लड़ाई हमारी जारी है। गोलियों से नहीं डरता तो स्याही से कैसे डरूंगा। मेरे साथ Y सिक्योरिटी चलती है, मेरे जैसा आदमी अगर सलामत नहीं है तो आम जनता का क्या होता होगा। 

घटना के बाद मिली जानकारी के अनुसार, स्याही फेंकने वाला मिलिंद तेज तेज चिल्ला रहा था कि हार्दिक पटेल को मध्य प्रदेश में प्रवेश करने नहीं देंगे। घटना इतनी तेजी से घटी कि हार्दिक को संभलने का मौका तक नहीं मिला व स्याही उनके अतिरिक्त आस-पास खड़े लोगों पर भी गिरी। मौजूद लोगों ने मिलिंद को पकड़ लिया व उसकी जमकर पिटाई की।हालांकि, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अरैस्ट किया व थाने ले गई। बता दें कि हार्दिक पटेल मध्य प्रदेश के सागर जिले में होने वाले किसान सम्मेलन में भाग लेने के लिए वहां पहुंचे हैं। इस सम्मेलन में उनके अतिरिक्त गुजरात के कांग्रेस पार्टी विधायक एवं ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर व गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी भी शामिल होंगे।

यह पहली बार नहीं है जब हार्दिक पर स्याही फेंकी गई हो। गौरतलब है कि मार्च 2017 में सरदार पटेल की कर्मभूमि करमसद में उन पर स्याही फेंकी गई थी। हालांकि, इन दौरान वो कार के अंदर बैठे थे व कार का कांच बंद हो जाने के कारण फेंकी गई स्याही कार की खिड़की पर ही गिर गई।