All for Joomla All for Webmasters
April 24, 2018
You can use WP menu builder to build menus

बिहार ब्यूरो :पटना , राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश चाचा हर घाट का पानी पी लिए है लेकिन वो बिना बैशाखी के कभी खड़े नहीं होते। बिहार में भाजपा के साथ मिलकर कुर्सी-कुर्सी खेल रहे हैं और फिलहाल नए जगह की तलाश में लग गए हैं। वे ज्‍यादा दिनों तक भाजपा के साथ भी नहीं रहने वाले।वे आरक्षण विरोधियों और मनुवादियों की गोद मे झूला झूल रहे हैं। घाट-घाट का पानी पी चुके हैं और पाला बदलने में माहिर हैं। मैं उन्‍हें चुनौती देता हूं कि वे अकेले सरकार बनाकर दिखाएं। यह बात उन्‍होंने हिन्‍दुस्‍तानी आवामी मोर्चा द्वारा आयोजित गरीब महासम्‍मेलन में कहा है।

तेजस्‍वी ने कहा कि पटना ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित गरीब महासम्‍मेलन में जीतनराम मांझी के साथ मंच साझा किया। उन्होंने कहा की जीतन राम मांझी के आने से महागठबंधन को नई ताकत मिली है। हम सब एक साथ मिलकर शोषितों, पिछड़ों, दलितों और दबेकुचले लोगों का समाज की मुख्‍यधारा में लाने का काम करेंगे।
 तेजस्वी ने कहा कि अगर हमे सत्ता से प्यार होता तो हम भी भाजपा से हाथ मिला लेते और मुख्‍यमंत्री बन जाते। लेकिन, न तो मेरे पिता लालू प्रसाद यादव सामंती ताकतों के सामने नहीं झुके और न हीं हम झुकने वाले हैं। केंद्र सरकार मेरे पिता को जेल में डालकर और पूरे परिवार पर मुकदमा कर हमें डराना चाहती है। मेरे उपर भी कई मुकदमें किये गये। लेकिन, मैं शेर का बेटा हूं। डरने वाला नहीं हूं। गलती हमारी थी कि नीतीश कुमार को मुख्‍यमंत्री बना दिया।