All for Joomla All for Webmasters
May 27, 2018
You can use WP menu builder to build menus

  पुर्णिया, मनोज मिश्रा : पुर्णिया में आय दिन सुने घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए निशाना बनाया जा रहा है .इन सुने घरों की रैकिंग रद्दी चुनने वाली महिलाओ के अनुसार ही चोरी की घटना को पुरुष चोर अंजाम देते है . ऐसी महिलाओं की एक गिरोह सक्रिय सदस्य के रूप में शहर में काम कर रही है .
कटिहार मोर स्थित दर्जनों की संख्या में चोर महिला सदस्य है जो दिन के उजालो में जिला के क्षेत्रों में रद्दी चुनने कि काम किया करती है. इस दौरान सुने घर के बारे में पूरी जानकारी अपने पति या पुरुष साथियों को अवगत करती है .इन महिला सदस्यों की पक्की जानकारी पे चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है .

गौरतलब है की सदर थाना क्षेत्र के आनंद नगर में एक लोड टेक्टर से महिला गिरोह चोर ने बेट्रिक चुरा कर आंनद नगर स्थित श्याम कुमार दास के कबाड़ी दुकान में बेच दिया . सुबह टेक्टर मालिक राहुल कुमार पिता मिर्तुंजय यादव को पता चला की टेक्टर से बेट्रिक लापता है,स्थित कबाड़ी की दुकान जाकर पाया कि ट्रक्टर से खुला बेट्रिक का कबाड़ी दुकान मालिक और महिला चोर से बेट्रिक का मोल भाव किया जा रहा है . मौके वारदात पर वार्ड42 के ग्रामीणों ने 4-5 कि संख्या में महिला चोर को पकड़ा जिसमे तीन महिला चोर भाग गई . ग्रामीणों की चोरी घटना की सूचना पर सदर पुलिस एक महिला चोर के साथ कबाड़ी दुकान मालिक को गिरफ्तार किया है वही कबाड़ी दुकान की तलासी में बारी छोटी 8 चोरी की बेट्रिक बरामद किए है .

गिरफ्तार महिला आरती देवी पति सोनू साह , अब्ददुला नगर घोष पड़ा मुसहरी टोला थाना सदर जिला पुर्णिया .
गिरफ्तार रद्दी दुकान मालिक श्याम कुमार दास पिता जय नारायण दास ,आंनद नगर काली घटा , थाना सदर जिला पुर्णिया .

गिरफ्तार महिला चोर आरती ने ग्रामीणों को चकमा देकर भगने वाली महिला चोर का नाम बताते हुए कहा की चोरी की घटना में बसंती देवी किचाह्न टोला , बेगमिया देवी पति मुन्ना किचाह्न टोला थाना सदर जिला पुर्णिया की है .

सदर थाना पुलिस टेक्टर मालिक के लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर नामजद भागे हुए महिला चोर की तलाश में जुट गई है .