ठंड से मौत,ग्रामीणों ने किया एन एच 103 को जाम

समस्तीपुर से लक्ष्मी प्रसाद/एस के

मोरवा ।समस्तीपुर जिले के मोरवा प्रखंड अंतर्गत हलई ग्राम के रंजीत दास(45)  की मृत्यु ठण्ड के वजह से शनिवार की अहले सुबह हो गई।मृतक के परीजन को आर्थिक मदद दिलाने  को लेकर ग्रामीणों ने शव के साथ लगभग सात घंटों तक सड़क जाम हलई हाट पर एन एच103 को जाम किया ।स्थानीय लोग सांसद नित्यानन्द राय से इस संबंध में बात किए ।सांसद श्री राय ने मोरवा अंचलाधिकारी को घटना स्थल पहुँचने का निर्देश दिए ।

निर्देश पाते ही मोरवा सीओ भोगेन्द्र यादव,पटोरी इंस्पेक्टर चतुर्वेदी सुधीर कुमार व हलई पुलिस तथा प्रभारी बीडीओ अभिजीत चौधरी घटना स्थल पर पहुंच ग्रामीणों से बात किया।घटना का जानकारी लेने के बाद पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपए परिजन को दिया गया।इसके बाद जाम हटा। मुखिया नारायण शर्मा ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत दाह संस्कार हेतु तीन हजार रुपये नगद मृतक के परिजन को दिया।
मृतक रंजीत दास मजदूरी कर अपना परिवार का परवरिश करता था ।मृतक के पास 4 बच्चे जिसमें एक लड़का और तीन लड़कियां है सभी नाबालिग है ।मौके पर स्थानीय मुखिया नारायण शर्मा ,सांसद सहयोगी शिव कुमार सिंह, शिवशंकर राय,पंचायत समिति सत्येन्द्र भगत, धनिक राय ,मुन्ना राय आदि मौजूद थे

Check Also

पीडीएस दुकानदारों के साथ बैठक कर एसडीएम ने दुकानदारों को दिया कई अहम सुझाव।

🔊 Listen to this  प.चम्पारण बगहा से जय प्रकाश मिश्र।अनुमंडल क्षेत्र के सभी जनवितरण प्रणाली …