All for Joomla All for Webmasters
January 21, 2018
You can use WP menu builder to build menus

पूर्णिया (मनोज मिश्रा): विधुत विभाग खुसकीबाग कार्यलय के अधिकारी गण वर्षो से अपने विभाग को फर्जी मीटर लगाने के नाम पर विभाग के आँखों में धूल झोंककर अपने निजी राजस्व की बृद्धि कर माला माल हो रहे है ।

ऐसा में नही कह रहा हूं , यह तो खुसकीबाग कार्यलय पदस्थापित पूर्व जेई चिंटू पांडेय, व वर्तमान SDO सुनील कुमार ने गुलाबबाग में एक व्यक्ति विशेष उपभोगता को फायदा पहुचाने के क्रम लगा मीटर कह रहा है .

जाने क्या है पूरा मामला .

पुर्णिया विधुत विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रवीण कुमार ने गुलाबबाग स्थित एक दुकान में जांच के दौरान पाया कि दुकान में लगे मीटर वैसा सेक्सन के नाम निर्यात है वह मीटर खुसकीबाग सेक्सन में लगा है .
दुकान में लगे मीटर की जांच करने से यह तत्व सामने आया कि उपभोगता के दुकान में लगे मीटर संख्या 401396 है जिसका मीटर रीडिंग42,302 था . उपभोगता मीटर खराब होने का आवेदन देकर मीटर बदल ने SDO सुनील कुमार ,जेई चिंटू पांडेय से नया मीटर लगाने के लिए कहा था .
विभाग ने नया मीटर संख्या 3012400 , 30 मार्च 2015 को उपभोगता के दुकान में लगा दिया .जांच में यह खुलासा हुआ की जो मीटर संख्या उपभोगता के कागजात पर लिखा गया है दरसल वह मीटर यह नही है .
उस मीटर के जगह उपभोगता के लाभ के साथ साथ अपनी निजी राजस्व लाभ के चक्कर मे जेई चिंटू पांडेय और SDO सुनील कुमार ने वैसा सेक्सन का थ्री फेज का खराब मीटर संख्या 1222361 लगा कर खराब मीटर में नया सील लगा दिया है. ताकि उपभोगता को पिछला मीटर बिल नही देना पड़े.
बताया जाता है की खुसकीबाग विधुत कार्यलय के यह दोनों अधिकारी मिलकर बिजली उपभोगता को फायदा पहुचाने के साथ विभाग राजस्व की क्षति पहुचाने की डिग्री प्राप्त है.
इन दोनों उच्याधिकारियो के खिलाफ खुसकीबाग सेक्सन में कर्यरत मानव बल ने मुख्यमंत्री को आवेदन दिया है . उपभोगता भी इन के करनी से अक्सर परेशान नजर आते है .