All for Joomla All for Webmasters
January 23, 2018
You can use WP menu builder to build menus

पुर्णिया (मनोज मिश्रा) बिहार में पूर्ण शराब बंदी को लेकर राज्य के सभी जिला में मद्यनिषेध अभियान क्रम में शराब तस्करों और पुलिस प्रशासन के बीच लुकाछुपी का खेल जारी है .

बताया जाता है , राज्य में पूर्ण शराब बंदी अभियान को पूर्णरूपेण सफल बनाने के लिए बिहार के सभी जिला में मद्यनिषेध अभियान चलाकर पियक्कड़ से लेकर शराब कारोबारी, शराब स्टोकर और विनिर्मित शराब की भट्टियों को ध्वस्त कर बिहार में पूर्ण शराब बंदी को सफल बनाने के लिए जिला की पुलिस अपनी अपनी क्षेत्र में मद्यनिषेध अभियान में उपस्थिति दर्ज कराने में लगातार जुटी हुई है .

ऐसे में पुर्णिया पुलिस कप्तान निशांत कुमार तिबारी के निर्देश पर मद्यनिषेध अभियान के क्रम में आज डगरुआ पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार कर अपनी उपलब्धियों फिर से दर्ज करा ली है.

गौरतलब है की डगरुआ थाना अध्यक्ष जय शंकर कुमार अपने पुलिस बल के साथ बरसोनि टोल प्लाजा NH31 पर वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकप भेंन गाड़ी न0 DN09G-9223 डाला में बने गुप्त बॉक्स के अंदर से रॉयल स्टैग 750 ML का 111 बोतल ,रॉयल स्टैग के 375 ML का 168 बोतल और रॉयल स्टैग के 180 MLका 528 बोतल कुल 241 लीटर 290 एमएल विदेशी शराब के साथ तस्कर शुभम कुमार पिता बलराम चौधरी साकिन रहीमपुर थाना मुफ़्पसिल जिला खगरिया एंव मनोज मंडल पिता देवनारायण मंडल साकिन मलिनिया थाना सरसी जिला पुर्णिया को गिरफ्तार किया है .
थाना प्रभारी जय शंकर कुमार ने बताया की शराब की खेप पश्चिम बंगाल के दालकोला से खगरिया जिला के महेशकुट ले जाया जा रहा था .