अन्धविशास की आर में तांत्रिक ने शमसान घाट में किया महापाप .

वर्ल्ड टीवी न्यूज डेक्स :यूपी में अलीगढ़ जिले के लोधा इलाके के एक गांव में एक महिला को भूत-प्रेत के अन्धविशास के झांसे से छुटकारा दिलाने का झांसा देकर एक तांत्रिक ने सोमवार की रात करीब 11 बजे श्मसान ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला.
और फिर इसके बाद पीड़िता को चाकू के बल पर धमका कर फरार हो गया. परिजनों को जानकारी होने पर तांत्रिक और उसके चार साथियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. उसके बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है.

बता दे कि हरदुआगंज इलाके की यह महिला कुछ समय से बीमार चल रही थी . उसके एक रिश्तेदार लोधा क्षेत्र के गांव में रहते हैं. सोमवार को पीड़िता लोधा इलाके के इसी गांव में ठहरी हुई थी. उसके रिश्तेदार की किसी तांत्रिक से पहचान थी जो कि झाड़-फूंक कर लोगों का इलाज करता था.

फिर उन्होंने इस महिला के इलाज के लिए तांत्रिक को अपने यहां बुलवा लिया .इसके बाद तांत्रिक ने पीड़िता के पति व अन्य लोगों को भूत-प्रेत का शाया बताकर अपनी बातों में फास लिया .फिर उसने अपने तंत्र क्रिया से महिला की समस्या का समाधान करने की बात कही .इसके बाद तांत्रिक महिला को रात 11 बजे श्मशान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.बाद में चाकू दिखाकर धमकाते हुए तांत्रिक वहां से फरार हो गया .जब महिला को बदहवास देख उसके परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने बलात्कार की बात बताई.

इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर तांत्रिक सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.इसके बाद लोधा पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है.

Check Also

Now, police dogs to get IPS officers as dieticians in Uttar Pradesh

Now, police dogs to get IPS officers as dieticians in Uttar Pradesh

🔊 Listen to this LUCKNOW: The love for its dogs for the Uttar Pradesh Police is unbridled. Five months …