All for Joomla All for Webmasters
December 16, 2017
You can use WP menu builder to build menus

मधेपुरा (अभिषेक आचार्य) पुरैनी प्रखंड के चौसा किशुनगंज मार्ग पर जय दुर्गे पेट्रोल पंप पर मुख्यमंत्री के सात निश्चय कार्यक्रम में से एक कुशल युवा कार्यक्रम के तहत कौशल विकास केंद्र का उद्घाटन बुधवार को किया गया।
उद्घाटनकर्ता जिला कौशल पदाधिकारी रवि प्रकाश सिंह थे जिन्होंने विधिवत रूप से फीता काटकर केंद्र का उद्घाटन किया।
उद्घाटन कर्ता ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि इस कौशल युवा केंद्र के खुल जाने से प्रखंड क्षेत्र के सैंकड़ों युवक युवतियों को यहां से मुफ्त में कंप्यूटर का बेसिक ज्ञान मिल सकेगा जिससे युवा वर्तमान समय में कंप्यूटर ज्ञान की बदौलत अच्छी नौकरी प्राप्त कर सकता है, कंप्यूटर ज्ञान मिलने के बाद खुद का अपना व्यवसाय भी कर सकता है और अपने आप को समृद्ध कर सकता है।
वही यूथ लिंक
फाणडसन के जनरल सेक्रेटरी अमरजीत कुमार मिश्रा ने कहा कि यहां आने वाले युवक-युवतियों को सिर्फ कंप्यूटर का बेसिक ज्ञान ही नहीं शिष्टता व्यवहार और कैरियर के साथ संवाद कौशल पर कमान पाए जाने का गुण भी सिखाया जाएगा, इस कौशल युवा केंद्र के खुलने से युवक एवं युवतियों को नए मुकाम हासिल करने में आसानी होगी ,उन्हें आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।
प्रशिक्षण के बाद संस्थान के द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।
मौके पर नवीन कुमार गोस्वामी, विपिन कुमार ,गौतम कुमार, दिलखुश कुमार, हरिओम कुमार, ओमकार कुमार ,पंकज कुमार, ज्योति कुमारी ,आरती कुमारी, सोनम कुमारी ,सहित अन्य छात्र-छात्रा एवं ग्रामीण मौजूद थे।