All for Joomla All for Webmasters
April 24, 2018
You can use WP menu builder to build menus

पश्चिम चम्पारण बगहा से जय प्रकाश मिश्र ।

प्रशासन के शिथिलता के कारण हत्यारे बेखौफ बिचरण करते नजर आ रहे है ।बताते चले बगहा पुलिस जिला के भितहाँ ओ पी में अमवा ख़ास टोला तिलहट निवासी चंचल गोड़ पिता स्वर्गीय सीताराम गोड़ थाना बरवा पट्टी जिला कुशीनगर ने स्व हस्ताक्षर युक्त आवेदन के माध्यम से संतोष गोड़, जंगली गोड़, जंगली गोड़ की पत्नी ,कैलाशी देवी, रामु कुमार सभी साकिनान बलुआ थाना भितहाँ जिला पश्चिम चम्पारण पर आरोप लगाया है कि मैं अपनी पुत्री रीमा की शादी हिन्दू रश्मों रिवाज से चंचल गोड़ के पुत्र से किया था । जिसे रीमा के ससुराल वालों ने दिनाँक17 /10 /2017को (उपरोक्त पाचो नामित) सोची समझी साजिश के तहत नृशंस हत्या कर दी ।जिसका यथोचित धरायो में भितहा थाना में कांड संख्या 213 /17 दर्ज है ।
चंचल गोड़ की माने तो हत्यारे दबंग व राजनीतिक पहुँच किस्म के व्यक्ति है ।जिसके दबाव में आकर प्रशासन काम कर रही है ।जिसका नतीजा भी सामने देखने को मिलता है ।प्रशासन अभी तक पाचो हत्यारो में से मात्र दो को गिरफ्तार कर मामले से इति श्री कर दी है ।शेष तीनो हत्यारे बाजार में खूलेआम अपनी दुकान चला रहे है जिसे पकड़ना तो दूर उसके तरफ देखना भी मुनासिब नही समझते ।
वही थानाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद की माने तो दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।शेष आरोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है ।जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।