All for Joomla All for Webmasters
November 21, 2017
You can use WP menu builder to build menus

Report: Sanjana Singh

हम बात कर रहे हैं ‘के आर आर एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘दीवाने हुए हम’ की। उल्लेखनीय है कि 4 अक्टूबर से फ़िल्म ‘दीवाने हुए हम’ की शूटिंग झारखंड के खूबसूरत जगहों पर चल रही थी। इस फ़िल्म के निर्माता रीतलाल पंडित और रौशन कुमार राकेश हैं। कुमार  सरोज के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में सौरभ सुमन, सैज़ा शेख, अंशु खान, उपासना, रजनीश रंजन, सावन सिंह, अंकुर तिवारी, महेंद्र सिंह, अशोक वर्मा इत्यादि कलाकार काम कर रहे हैं।
इस फ़िल्म की फर्स्ट शेड्यूल पूरी कर ली गई है और सेकंड शेड्यूल छठ पूजा के बाद शुरु की जाएगी। ज्ञात हो कि बृन्दाहा वाटरफॉल के पास इस फ़िल्म कि एक गाने की शूटिंग की गई और इसी के साथ फिल्म की फर्स्ट शेड्यूल पूरी की गई। फ़िल्म की शूटिंग, मुहूर्त के तत्पश्चात झारखण्ड तथा बिहार के अलग-अलग लोकेशंस पर की जा रही थी।
फ़िल्म के प्रोडक्शन मैनेजर विनोद सिंह, मनोज कुमार और कौशल कुमार हैं। इस फ़िल्म की कहानी तथा गाने कुमार सरोज ने लिखा  है और संगीत देव म्यूज़िक ने दिया है। फ़िल्म का पि. आर. ओ. संजना सिनेग्लोबल है।निर्देशक कुमार सरोज ने फर्स्ट शेड्यूल के पूरा होने पर फ़िल्म के पूरे कास्ट और क्रू को धन्यवाद देते हुए कहा कि -कास्ट और क्रू की लगन और कड़ी मेहनत के बदौलत ही फ़िल्म की फर्स्ट शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरी की गई। छठ पूजा के तुरंत बाद सेकंड शेड्यूल शुरू करेंगे।