All for Joomla All for Webmasters
April 23, 2018
You can use WP menu builder to build menus

Report: Uday Bhagat & Ranjan Sinha

पटना,15 अक्टूबर 2017:  देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बैनर की दूसरी भोजपुरी फ़िल्म ‘काशी अमरनाथ’ दीपों के पर्व दीवाली के अवसर पर 18 अक्टूबर को सम्पूर्ण भारत में एक साथ रिलीज हो रही है। इसकी जानकारी आज पटना के होटल मौर्या में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ मधु चोपड़ानिर्माता सिद्दार्थ चोपड़ा,डॉ नेहा शांडिल्य और लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने दी। उन्‍होंने बताया कि ‘काशी अमरनाथ’ में एंटरटेनमेंट के साथ – साथ स्‍वच्‍छ भारत अभियान का संदेश भी होगा।

‘काशी अमरनाथ’ का निर्माण प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म निर्माण कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इस फिल्‍म में मेगा स्टार रवि किशनजुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआअभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सपना गिल मुख्‍य भूमिका में हैं। सपना गिल ‘काशी अमरनाथ’ के जरिए भोजपुरिया पर्दे पर कदम रख रही हैं। संवाददाता सम्‍मेलन में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि पर्पल पेबल पिक्चर्स लगातार भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ अन्य क्षेत्रीय फिल्मों का निर्माण करती रहेंगी।

वहीं, पत्रकारों से बातचीत करते हुए मेगा स्‍टार रवि किशन ने अपनी भूमिका के बारे में बताया कि ‘काशी अमरनाथ’ में वे एक उद्द्योगपति की भूमिका में हैं, जो अपनी बहन आम्रपाली दुबे से बहुत प्यार करता है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और डॉ मधु चोपड़ा की तारीफ करते हुए कहा कि भोजपुरी फिल्मों का नाम आते ही लोगो की प्रतिक्रिया कुछ अच्छी नहीं रहती, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने जब फ़िल्म निर्माण कंपनी की शुरुआत की तो उन्होंने अपनी पहली फ़िल्म भोजपुरी ही बनाई। इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। साथ ही यह भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए भी खास बात है।

जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने बताया कि ‘बम बम बोल रहा है काशी’ के बाद पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है और दोनों में उनके किरदार का नाम काशी है। उन्होंने बताया कि फ़िल्म में अपने दोस्त की मौत गुटखा खाने से होने के बाद वे कैंसर हॉस्पिटल के निर्माण का संकल्प और गुटखे के खिलाफ जंग छेड़ देते हैं। निर्माता सिद्धार्थ चोपड़ा व डॉक्टर नेहा शांडिल्य ने भी फिल्‍म की तारीफ की और बताया कि काशी अमरनाथ सामाजिक सरोकार नशाबंदी और स्वच्छय  भारत अभियान के इर्द गिर्द घूमती है । 

फ़िल्म के लेखक-निर्देशक संतोष मिश्रा ने  बताया कि फ़िल्म का सब्जेक्ट और सभी किरदारों का अभिनय इस फ़िल्म की यू एस पी है। उल्लेखनीय है कि काशी अमरनाथ के संगीतकार मधुकर आनंदगीतकार प्यारे लाल कविश्याम देहाती और आजाद सिंह हैं।  फ़िल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर रवि शंकर जायसवाल और प्रचारक उदय भगतरंजन सिन्हा और संजय पुजारी हैं । फ़िल्म का संगीत ज़ी म्यूजिक ने रिलीज किया है जिन्होंने इसी फिल्म से भोजपुरी फ़िल्म जगत में कदम रखा है ।