All for Joomla All for Webmasters
December 11, 2017
You can use WP menu builder to build menus

रिपोर्टर ः साकेत कुमार,भागलपुर

w.tv news:- हाथों में तिरंगा और मुंह से राष्ट्र प्रेम के साथ राष्ट्रभक्ति धुन की घर कब आओगे। बैंड-बाजा और राष्ट्रभक्ति फिल्मी धुन पर पार्थिव शरीर के साथ जनसैलाब। सचमुच इस शहादत को कभी न भूलने वाला उधाडीह निवासियों का राष्ट्र के प्रति यह जज्बा समूचा देश याद रखेगा।
अपने शहीद बेटे भाई मित्र की एक झलक पाने को पूरा गांव व्याकुल था। लोग छतों पर से टकटकी लगाए और राष्ट्रीय नारे के साथ आंखों में पानी लिए इस कुर्बानी को नजदीक से देखने को आतुर दिखे। आगे-आगे पार्थिव शरीर और पीछे-पीछे जनसैलाब।
मेजर प्रीतम बिहार रेजिमेंट ने कहा कि यह बड़े सौभाग्य की बात है। ऐसा सौभाग्य सबको नहीं मिलता। ये शहादत हमारे लिए प्रेरणा है। और जबाबी कार्रवाई के लिए भी हम तैयार हैं।
शहीद जवान पंचतत्व में विलीन। छोटे भाई नितेश ने दी मुखाग्नि।
देश के शहीद सपूत नीलेश नयन का पार्थिव शरीर जैसे ही गंगा घाट सुल्तानगंज पहुंचा। लोगों का जनसैलाब बढ़ता ही चला गया। सुल्तानगंज गंगा घाट पर वायु सेना के जवान द्वारा अपने जांबाज शहीद के शहादत को हवाई फायरिंग कर सलामी दी गयी, बिहार रेजिमेंट के जवान और बिहार पुलिस के जवानों द्वारा भी सलामी के साथ-साथ श्रधांजलि अर्पित की गई। मौके पर जिलाधिकारी आदेश तितरमारे, प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार, आईजी खोपड़े,डीआईजी विकास वैभव, एसएसपी सहित क्षेत्रीय विधायक सुबोध राय, राज्यसभा सांसद कहंकशा परवीन के अलावे काफी संख्या में गणमान्य लोग शरीक हुए।