बनारस में खेसारीलाल यादव के हाथों फिल्‍म ‘दहशत’ का ट्रेलर हुआ लांच

Report: Ram Chandra Yadav

प्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म द पावर ऑफ दहशत’ का ट्रेलर लांच बनारस में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के हाथों हुआ। इस मौके पर एक भव्‍य पार्टी का आयोजन किया गया थाजिसमें फिल्‍म के कास्‍ट एंड क्रू के अलावा कई अन्‍य चर्चित लोग भी शामिल हुए। यूट्यूब के म्‍यूजिक चैनल वर्ल्‍ड वाइड पर फिल्‍म दहशत’ के ट्रेलर लांच के बाद सुपरस्‍टार खेसारीलाल ने फिल्‍म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि आज कल भोजपुरिया सिनेमा इंडस्‍ट्री एक से एक बेतरीन फिल्‍में लेकर आ रही है। इसी का तकाजा है कि आज हम एक ओर अच्‍छी फिल्‍म के ट्रेलर लांच के मौके पर जमे हैं।

फिल्‍म दहशत’ में मशहूर एक्‍शन स्‍टार सत्येंद्र सिंहहॉट गर्ल प्रियंका पंडित के साथ नजर आ रहे हैं।  ट्रेलर लांच के बाद अब इस फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी जोर – शोर से चल रही है।  फिल्‍म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि दहशत’ सत्येंद्र सिंह की एक दमदार फ़िल्म हैजिसमें वे एसपी की भूमिका में जनर आयेंगे। इसको लेकर दर्शक काफ़ी उत्सुकता हैं। फिल्‍म में सत्येंद्र सिंह व प्रियंका पंडित की दमदार अभिनय देखने के साथ – साथ कर्णप्रिय संगीत भी मुख्‍य आकर्षण है। फ़िल्म में संगीता तिवारी ने एक आइटम सॉन्ग सांग किया हैजो फ़िल्म में चार चांद लगा दी है।

फिल्‍म दहशत’ में सत्‍येंद्र सिंहप्रियंका पंडितसंजय पांडेयबलेश्‍वर सिंहसंजय वर्मासंगीता तिवारीधमेंद्र तिवारीशाहिल शेख आदि कलाकार नजर आयेंगे। इस फ़िल्म के गाने को हिट संगीत के प्रयाय माने जाने वाले दो-दो संगीतकार छोटे बाबा व दामोदर राव ने कंपोज किया है। जबकि गाने के बोल आज़ाद सिंहराजेश मिश्रा व अशोक सिन्हा ने लिखे हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा है।दहशत’ की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है।

Check Also

Kunal Kamra’s show at MS University in Vadodara cancelled, Shashi Tharoor calls it 'shameful'

Kunal Kamra’s show at MS University in Vadodara cancelled, Shashi Tharoor calls it ‘shameful’

🔊 Listen to this MS University of Vadodara cancelled stand-up comedian Kunal Kamra’s show which …